बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने विजयी जुलूस पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के फैसले का किया स्वागत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   12:15
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने विजयी जुलूस पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के फैसले का किया स्वागत

भाजपा ने विजयी जुलूस पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत किया। नड्डा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं चुनावी जीत के जश्न समारोहों और जुलूसों पर प्रतिबंध लगाने के भारत के निर्वाचन आयोग के फैसले का स्वागत करता हूं। मैंने भाजपा की सभी प्रदेश ईकाइयों को इस फैसले का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए हैं, वहां मतगणना के दौरान और बाद में विजयी जुलूसों पर प्रतिबंध लगाने के निर्वाचन आयोग के फैसले का मंगलवार को स्वागत किया। नड्डा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं चुनावी जीत के जश्न समारोहों और जुलूसों पर प्रतिबंध लगाने के भारत के निर्वाचन आयोग के फैसले का स्वागत करता हूं। मैंने भाजपा की सभी प्रदेश ईकाइयों को इस फैसले का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: ठाणे में Covid-19 संक्रमण के 3,102 नये मामले, कोरोना वायरस से 58 की मौत

भाजपा के सभी कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जी-जान से जुटे हैं।’’ आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह फैसला लिया है। असम, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल और पुडुचेरी में दो मई को मतगणना होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।