उदयपुर हत्याकांड के आरोपी से संबंधों पर रुख स्पष्ट करे भाजपा: बघेल

Bhupesh Baghel
ANI Photo.
कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी भाजपा का सदस्य है।

रायपुर| छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कहा कि राजस्थान में एक दर्जी की हत्या के आरोपी से कथित जुड़ाव के मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना रुख साफ करना चाहिए। बघेल ने कहा कि उन्हें लगता है कि घटना सांप्रदायिक हिंसा भड़काने की ‘साजिश’ तहत की गई थी।

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी भाजपा का सदस्य है

हालांकि, भाजपा ने इस दावे को “आधारहीन” बताया था। उदयपुर की घटना पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में बघेल ने संवाददाताओं से कहा, “उदयपुर में हुई नृशंस हत्या किसी भी सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है। मैं इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं। मेरी मांग है कि आरोपियों को तत्काल सजा मिलनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “घटना में एक और कोण सामने आया है।भाजपा को आरोपी के साथ अपने संबंध के बारे में बताना चाहिए। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि पार्टी का आरोपी के साथ संबंध है। भाजपा को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। क्या यह सांप्रदायिक दंगे भड़काने की साजिश है? घटना का साजिशकर्ता कौन हैं? यह जांच का विषय है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़