BJP को नहीं भाया बंदूकबाज विधायक का तमंचे पर डिस्को, कहा- चलो पार्टी से खिसको

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jul 12 2019 12:04PM
BJP को नहीं भाया बंदूकबाज विधायक का तमंचे पर डिस्को, कहा- चलो पार्टी से खिसको
Image Source: Google

ससे कुछ महीने पहले भी वह भाजपा के झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल के साथ वाकयुद्ध और उन्हें कुश्ती लड़ने की चुनौती देने को लेकर सुर्खियों में रहे थे। गौरतलब है कि चैम्पियन उन कांग्रेस विधायकों में शामिल थे जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और 2016 में बीजेपी में शामिल हो गए थे।

नई दिल्ली। उत्तराखंड से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। जाजू ने कहा कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है। इससे पहले उन्हें स्थायी तौर पर निलंबित किया गया था। भाजपा विधायक पर यह कार्यवाई एक वायरल वीडियो के बाद की गई। जिसमें उन्हें हाथों में रिवॉल्वर लेकर नाचते देखा गया था। वीडियो सामने आने के बाद भाजपा की इस मामले में खूब किरकिरी हुई थी। जिसके बाद पार्टी ने प्रणव सिंह चैम्पियन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

इसे भी पढ़ें: BJP MLA का तमंचे पर डिस्को, जाम भी पिया, वीडियो देखकर भाजपा आश्चर्यचकित

बता दें कि भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह अपने दोनों हाथों में अलग अलग तरह की बंदूकें लहराते हुए नजर आ रहे थे। भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने समर्थकों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने जमकर ठुमके लगाये, शराब पी और पिलायी तथा पार्टी में हथियार लहराते हुए नजर आये। विधायक वीडियो में चार बंदूकों के साथ नाचते और उत्तराखण्डी में अभद्र भाषा का उपयोग करते नजर आ थे। वैसे मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रणव सिंह चैम्पियन और विवादों का पुराना रिश्ता है।
इससे कुछ महीने पहले भी वह भाजपा के झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल के साथ वाकयुद्ध और उन्हें कुश्ती लड़ने की चुनौती देने को लेकर सुर्खियों में रहे थे। गौरतलब है कि चैम्पियन उन कांग्रेस विधायकों में शामिल थे जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत की थी और 2016 में बीजेपी में शामिल हो गए थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video