ओडिशा में बोले नरेंद्र मोदी, आपको अच्छी सरकार देगी भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   12:39
ओडिशा में बोले नरेंद्र मोदी, आपको अच्छी सरकार देगी भाजपा

ओडिशा के कोरापुट जिले में भाजपा का चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भगवा पार्टी ओडिशा के लोगों की आकांक्षाएं पूरी करेगी।

भुवनेश्वर। ओडिशा के कोरापुट जिले में भाजपा का चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भगवा पार्टी ओडिशा के लोगों की आकांक्षाएं पूरी करेगी। टि्वटर पर उड़िया भाषा में लिखे एक पोस्ट में मोदी ने कहा कि सत्तारूढ़ बीजद लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रही जबकि कांग्रेस विश्वसनीय विपक्ष के रूप में उभर नहीं पायी। मोदी ने ट्वीट किया कि ओडिशा अच्छी सरकार का हकदार है और भाजपा यह देगी।

इसे भी पढ़ें: मोदी विरोध में अंधी हो गई है कांग्रेस, देशहित के बारे में सोचना बंद कर दिया: मोदी

मोदी पूर्वी भारत में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए शुक्रवार को कोरापुट जिले में जयपुर के दौरे पर हैं। उनका दो अप्रैल को कालाहांडी में एक अन्य चुनावी सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम भी है। कोरापुट और कालाहांडी में मतदान पहले चरण में 11 अप्रैल को होगा। इसके साथ ही ओडिशा में 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को चार चरणों में 21 लोकसभा सीटों और 147 विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।