बंगाल में भाजपा-तृणमूल के कार्यकर्ता भिड़े, पांच घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 22 2019 11:44AM
बंगाल में भाजपा-तृणमूल के कार्यकर्ता भिड़े, पांच घायल
Image Source: Google

तृणमूल के स्थानीय पार्षद और आईसी (सीवेज और ड्रेनेज) तारक सिंह के हस्तक्षेप के बाद करीब दो घंटे में यह जाम खत्म हुआ। सिंह ने बताया कि हमने क्षेत्र में शांति भंग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध पुलिस से किया है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने सुना है कि झड़प हुई लेकिन घटना में कौन शामिल था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कोलकाता। शहर के बेहाला इलाके में रक्त दान शिविर को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कम से कम पांच लोग घायल हो गए हैं। बेहाला थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार की रात 10 बजे की है। उन्होंने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हुए कथित हमले के विरोध में रविवार की रात रॉय बहादुर रोड के एक हिस्से को जाम कर दिया था। इससे यातायात बाधित हुआ।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय बलों की तैनाती पर TMC ने EC से पूछा- क्या बंगाल में आपातकाल की घोषणा हो गई है?

तृणमूल के स्थानीय पार्षद और आईसी (सीवेज और ड्रेनेज) तारक सिंह के हस्तक्षेप के बाद करीब दो घंटे में यह जाम खत्म हुआ। सिंह ने बताया कि हमने क्षेत्र में शांति भंग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध पुलिस से किया है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने सुना है कि झड़प हुई लेकिन घटना में कौन शामिल था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमारे कुछ लोगों पर हमला हुआ है। ’’भाजपा के स्थानीय नेता दीपांकर बनिक ने दावा किया कि उन्होंने निजी प्रयास से रक्त दान शिविर का आयोजन किया था। उन्होंने कहा कि उन पर भी हमला हुआ। बनिक ने कहा कि वह हमले में शामिल लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई चाहते हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video