राजनीतिक विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है भाजपा: अभिषेक बनर्जी

Abhishek Banerjee
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, केंद्र सरकार मेरे जैसे राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ साजिश रचने के लिए इन एजेसियों का दुरुपयोग कर रही है। मैं उन्हें ऐसी गतिविधियां जारी रखने की चुनौती देता हूं, हम इससे डरने वाले नहीं हैं।
ठाकुरनगर (पश्चिम बंगाल)। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय जैसी केंद्रीय एजेंसियों से भयभीत नहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल का भाग्य बदलने के लिए जरूरी है वहां सत्ता में परिवर्तन

कोयला चोरी मामले में दो दिन पहले ही अभिषेक की पत्नी रुजिरा बनर्जी से सीबीआई की पूछताछ के बाद टीएमसी नेता का यह बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा, केंद्र सरकार मेरे जैसे राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ साजिश रचने के लिए इन एजेसियों का दुरुपयोग कर रही है। मैं उन्हें ऐसी गतिविधियां जारी रखने की चुनौती देता हूं, हम इससे डरने वाले नहीं हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़