भाजपा धर्म का इस्तेमाल कर राजनीतिक बढ़त लेने की कोशिश कर रही: ममता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 14 2019 10:38AM
भाजपा धर्म का इस्तेमाल कर राजनीतिक बढ़त लेने की कोशिश कर रही: ममता
Image Source: Google

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अमर सिंह राय के समर्थन में एक रैली में कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है।

सिलिगुड़ी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह लोगों को गुमराह करने के लिये धर्म को हथियार बनाकर राजनीतिक बढ़ते लेने की कोशिश कर रही है। उन्होंने राज्य के विभिन्न हिस्सों में राम नवमी पर सशस्त्र रैलियां निकालने पर कड़ी आपत्ति जताई और भाजपा पर बंगाल की शांति भंग करने की कोशिश का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: पीएम की तरह सैनिकों की उपब्लिधयों का जिक्र करके वोट नहीं मांगूंगी: ममता

ममता ने दार्जिलिंग में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अमर सिंह राय के समर्थन में एक रैली में कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। वह चुनाव से पहले लोगों को बांटने के लिये इसे एक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। बंगाल की संस्कृति ने कभी भी हिंसा की राजनीति का समर्थन नहीं किया। वह तलवारों और त्रिशूलों के साथ रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप तलवारों से किसका गला काटना चाहते हैं? त्रिशूल से किसके सिर पर वार करना चाहते हैं? ममता ने दोहराया कि वह पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू नहीं होने देंगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video