पश्चिम बंगाल में आएगा NRC, ममता सरकार कुछ दिनों की मेहमानः भाजपा

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Jul 11 2019 10:44AM
पश्चिम बंगाल में आएगा NRC, ममता सरकार कुछ दिनों की मेहमानः भाजपा
Image Source: Google

दिलीप घोष ने कहा कि चुनावों के दौरान भाजपा का झंडा घर पर लगाने पर तोड़फोड़ कर दी जाती थी लेकिन अब माहौल बदल गया है और भाजपा का झंडा घर पर लगा लिया है तो समझिये कि वह सुरक्षित है और कोई उसे हाथ नहीं लगा सकता।

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि राज्य में एनआरसी को जरूर लागू किया जायेगा। प्रभासाक्षी को दिये एक विशेष साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि राज्य में एनआरसी की सख्त जरूरत है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने वादा किया था कि यदि केंद्र में फिर मोदी सरकार बनती है तो पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू किया जायेगा और बांग्लादेशियों को खदेड़ा जायेगा। अब अमित शाह खुद गृह मंत्री हैं और एनआरसी पर निर्णय उन्हें ही लेना है।



दिलीप घोष ने साथ ही यह दावा भी किया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के विधायक पार्टी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं उससे वह दिन दूर नहीं जब इस सरकार से लोगों को छुटकारा मिल जायेगा। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा के चुनाव होना प्रस्तावित है।
 

 
दिलीप घोष ने कहा कि चुनावों के दौरान भाजपा का झंडा घर पर लगाने पर तोड़फोड़ कर दी जाती थी लेकिन अब माहौल बदल गया है और भाजपा का झंडा घर पर लगा लिया है तो समझिये कि वह सुरक्षित है और कोई उसे हाथ नहीं लगा सकता। भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या जारी रहने के सवाल के जवाब में घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक रंजिश के तहत ऐसा कर रही है जिसका हम कानून सम्मत तरीके से जवाब देंगे।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video