सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में 60 स्मॉग टावर लगवाएगी: मनोज तिवारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   09:46
सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में 60 स्मॉग टावर लगवाएगी: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी आठ फरवरी के चुनाव के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सत्ता में आने पर 60 “स्मॉग टावर” लगवाएगी। ऑनलाइन चौपाल के प्रतिभागियों को जवाब देते हुए तिवारी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण की समस्या का समाधान नहीं करने के लिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को दोषी ठहराया।

नयी दिल्ली। ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के लिए रविवार को एक  ट्विटर चौपाल  का आयोजन कर दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी आठ फरवरी के चुनाव के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सत्ता में आने पर 60 “स्मॉग टावर” लगवाएगी।

ऑनलाइन  चौपाल  के प्रतिभागियों को जवाब देते हुए तिवारी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण की समस्या का समाधान नहीं करने के लिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को दोषी ठहराया।

इसे भी पढ़ें: चुनावी जीत के लिए संघर्ष करने वालों को भी यह महसूस हो कि वो सरकार का अहम हिस्सा हैं: पायलट

उन्होंने कहा, (मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल ने अपने प्रचार के लिए विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये खर्च किए, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए कुछ नहीं किया। सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में प्रदूषण को रोकने के लिए 60 “स्मॉग टावर” लगवाएगी।  तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार  विफल  हो गई है और दिल्ली के लोग भगवा पार्टी को  बहुत हुआ दिल्ली का नुकसान, अब भाजपा करेगी इसका समाधान  के नारे के साथ समर्थन देने के लिए तैयार हैं।” उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने वाली भाजपा आगामी चुनावों में जीत हासिल करेगी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस और NCP ने कोरेगांव भीमा मामले की जांच NIA को सौंपने की निंदा की





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।