विधान परिषद चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा: स्वतंत्र देव सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   18:20
विधान परिषद चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा: स्वतंत्र देव सिंह

पदयात्रा के दौरान जल संरक्षण-संवर्धन, प्लास्टिक मुक्त भारत, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण जैसे जनसरोकार के कार्यों के साथ ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाने और अनुच्छेद 35ए की समाप्ति के निर्णय को भी जनता के बीच रखा जाये।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी विधान परिषद चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी। सिंह ने शिक्षक एवं स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक में कहा,  पार्टी विधान परिषद चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी।

उन्होंने बैठक में सभी विधायकों से कहा कि दो अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलने वाली गांधी संकल्प यात्रा में सांसदों के साथ विधायकों को भी रहना है। पदयात्रा के दौरान जल संरक्षण-संवर्धन, प्लास्टिक मुक्त भारत, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण जैसे जनसरोकार के कार्यों के साथ ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाने और अनुच्छेद 35ए की समाप्ति के निर्णय को भी जनता के बीच रखा जाये। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को विश्व राजनीति में ऐतिहासिक दिन करार दिया

उन्होंने कहा कि पार्टी विधान परिषद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मेरठ, इलाहाबाद-झांसी तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मेरठ, बरेली-मुरादाबाद तथा गोरखपुर-फैजाबाद सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और सभी सीटें जीतेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।