संबित पात्रा का दावा, हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   10:06
संबित पात्रा का दावा, हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी भाजपा
Ani

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी।उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती है और पूरी तरह उलझन में है कि प्रतिकूल स्थिति से कैसे निपटा जाए।

शिमला।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को यहां कहा कि दिसंबर में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा हिमाचल प्रदेश में फिर से सरकार बनाएगी। पात्रा ने यहां एक होटल में भाजपा राज्य मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हिमाचल प्रदेश में हम निश्चित रूप से फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं, राज्य का सामाजिक वातावरण भाजपा के पक्ष में है।’’

इसे भी पढ़ें: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 3,451 नए केस, केरल में सबसे ज्यादा मौतें

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती है और पूरी तरह उलझन में है कि प्रतिकूल स्थिति से कैसे निपटा जाए। पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के 18 करोड़ सदस्य हैं, 16 से अधिक राज्यों में सरकारें हैं और 1,300 से अधिक विधायक हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।