देश में कोई नहीं है मोदी लहर, अमरिंदर बोले- सत्ता से बाहर हो जाएगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 5:53PM
देश में कोई नहीं है मोदी लहर, अमरिंदर बोले- सत्ता से बाहर हो जाएगी भाजपा
Image Source: Google

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि कोई मोदी लहर नहीं है और भाजपा के पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, ऐसे में पार्टी पूरी तरह नीचे की ओर जा रही है और सत्ता से बाहर हो जाएगी।

पटियाला। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि देश में कोई ‘मोदी लहर’ नहीं है और भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी जिसके पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह भरोसा भी जताया कि कांग्रेस राज्य में सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सिंह ने अपनी पत्नी और पटियाला लोकसभा से कांग्रेस की उम्मीदवार परणीत कौर के नामांकन दाखिल करने के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि कोई मोदी लहर नहीं है और भाजपा के पास दिखाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, ऐसे में पार्टी पूरी तरह नीचे की ओर जा रही है और सत्ता से बाहर हो जाएगी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: चुनावी वादों से मुकर गई पंजाब की कांग्रेस सरकार: शिरोमणि अकाली दल

नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके बेटे रणइंद्र सिंह, पुत्री जय इंद्र कौर और पौत्र निर्वान भी उपस्थित थे। चुनाव में संभावनाओं के सवाल पर सिंह ने कहा कि हम पंजाब की सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे जिनमें भटिंडा भी शामिल हैं जहां से विपक्षी अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सभी 13 सीटें प्रदान करेगी। गांधी पंजाब में प्रचार करेंगे, लेकिन उनके दौरे की तारीख और स्थान अभी तय नहीं हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: मनमोहन सिंह अमृतसर से चुनाव नहीं लड़ रहे, पंजाब में आप गठबंधन नहीं: अमरिंदर



सिंह ने गुरदासपुर में कांग्रेस उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ को भाजपा प्रत्याशी और अभिनेता सनी देओल से किसी तरह के खतरे की संभावना को नकार दिया। उन्होंने कहा कि सुनील गुरदासपुर में जमीन पर उतरकर काम कर रहे हैं वहीं देओल का वहां कोई ठौर नहीं है। देओल बॉलीवुड में लौट जाएंगे और गुरदासपुर की जनता के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video