मनोहर लाल खट्टर का दावा, सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   09:53
मनोहर लाल खट्टर का दावा, सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे जीत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा राज्य और केन्द्र सरकार द्वारा चलाये गये विकास कार्यों के आधार पर वोट हासिल करेगी।

पानीपत। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को यहां एक रोड शो किया और विश्वास जताया कि सत्तारूढ़ भाजपा राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। खट्टर ने कहा कि भाजपा राज्य और केन्द्र सरकार द्वारा चलाये गये विकास कार्यों के आधार पर वोट हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि लोग फिर से हमारी नीतियों और कार्यक्रमों पर अपनी मोहर लगायेंगे। 

इसे भी पढ़ें: मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा विधानसभा में लोकलुभावन योजना की घोषणा की

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर खट्टर राज्य में कई जनसभाएं और रोड शो करेंगे। अगले कुछ दिनों में खट्टर करनाल, झज्जर, भिवानी, कैथल और यमुनानगर जिलों में रोड शो और जनसभाएं करेंगे। वर्तमान में भाजपा के पास हरियाणा की सात लोकसभा सीटें है। हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 12 मई को होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।