कांग्रेस ‘‘हाशिये’’ पर चली गई, भाजपा को इस बार 300 से अधिक सीटें मिलेंगी : जावड़ेकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 10:49AM
कांग्रेस ‘‘हाशिये’’ पर चली गई, भाजपा को इस बार 300 से अधिक सीटें मिलेंगी : जावड़ेकर
Image Source: Google

प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया कि विपक्षी महागठबंधन का मुश्किल ही अस्तित्व है और उसके घटक दल उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और आंध्र प्रदेश में एकदूसरे के खिलाफ लड़ते रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र का एकमात्र एजेंडा देश को आगे बढ़ाना है।

नयी दिल्ली। भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी के पक्ष में एक स्पष्ट झुकाव सामने आ रहा है। उन्होंने ‘‘बंटे’’ हुए विपक्ष की ओर से उत्पन्न चुनौती को हल्के में लेते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ‘‘हाशिये’’ पर चली गई है।जावड़ेकर ने भरोसा जताया कि भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनाव में प्राप्त सीटों से अधिक संख्या में सीटें मिलेंगी । उन्होंने कहा कि पार्टी को इस बार 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछली बार लोगों ने (अच्छे दिन) ‘‘उम्मीद’’ में वोट किया था और मोदी सरकार का प्रदर्शन देखने के बाद वे अब ‘‘विश्वास’’ में वोट करेंगे।

भाजपा को जिताए

उन्होंने दावा किया कि विपक्षी महागठबंधन का मुश्किल ही अस्तित्व है और उसके घटक दल उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और आंध्र प्रदेश में एकदूसरे के खिलाफ लड़ते रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र का एकमात्र एजेंडा देश को आगे बढ़ाना है।
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे भाजपा के पक्ष में एक स्पष्ट झुकाव दिख रहा है। लोग मोदी को एक और मौका देना चाहते हैं। उन्होंने 2014 में इस उम्मीद के साथ वोट किया कि उन्हें दिल्ली में अभी परखा नहीं गया है।’’


कांग्रेस द्वारा गरीब परिवारों को 72,000 रुपये सलाना देने सहित घोषणापत्र में किये गए कई वादों के बारे में पूछे जाने पर जावड़ेकर ने कहा कि पार्टी चांद देने का वादा कर रही है क्योंकि उसे पता है कि ‘‘उसके सत्ता में आने की कोई सूरत नहीं है।’’उन्होंने कहा कि उन्होंने पूर्व में गरीबी उन्मूलन, गरीबों को बिजली और घर देने का वादा किया लेकिन कभी पूरा नहीं किया। लोगों को पता है और वे प्रदर्शन, समृद्धि के लिए भाजपा को वोट करेंगे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video