मंच पर चढ़े एक भाजपा कार्यकर्ता ने की पैर छूने की कोशिश, PM मोदी ने पलटकर छू लिए उन्‍हीं के पैर

BJP
अभिनय आकाश । Mar 24, 2021 2:58PM
बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्वीटर है्ंडल से लिखा भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है।

बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल को हराने के लिए बीजेपी ने अपनी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री लगातार राज्य में चुनावी रैलियां कर पार्टी के लिए समर्थन जुटा रहे हैं। इसके साथ ही ममता दीदी का साथ छोड़ नेताओं का बीजेपी में आना भी लगातार बना हुआ है। इसी क्रम में पीएम मोदी कांथी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। । इस दौरान पार्टी का एक कार्यकर्ता मोदी के पैर छूने आगे बढ़ा। मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए। 

इसे भी पढ़ें: पीयूष गोयल ने संसद में राज्यों से की अपील, रेलवे की परियोजनाओं के लिये सहयोग मांगा

बीजेपी ने इसका वीडियो शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्वीटर है्ंडल से लिखा भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है।  पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़