नॉर्थ 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, TMC पर आरोप

BJP workers
अभिनय आकाश । Feb 20, 2021 7:54PM
24 उत्तर परगना के बैरकपुर में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया था। उस दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला किया। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही ये हमला किया।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में कुछ महीनों का समय शेष रह गया है। सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सूबे की जंग जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रही है। इसके साथ ही चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा का दौर जारी है। आज चाय पर चर्चा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ। 24 उत्तर परगना के बैरकपुर में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया था। उस दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला किया। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही ये हमला किया। हैरानी की बात ये थी की पुलिस वहां मौजूद थी उसके बावजूद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई की गई इस हमले में बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। 

इसे भी पढ़ें: 22 फरवरी को असम और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि हमारे लोगों को टीएमसी के गुंडों ने पुलिस के सामने मारा। बंगाल में BJP की बात करना अपराध है। पुलिस और टीएमसी के गुंडे मिलकर यह सब काम करते हैं। बंगाल में भाजपा की बात करना अपराध है। पुलिस और टीएमसी के गुंडे मिलकर यह सब काम करते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हो चुका है। 

अन्य न्यूज़