बंगाल में BJP कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका पाया गया, TMC के कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   07:54
बंगाल में BJP कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका पाया गया, TMC के कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप

पुलिस ने बताया कि दक्षिण बंगाल के रामनगर इलाके में भाजपा के बूथ प्रमुख पूर्णचंद्र दास (44) का शव स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका पाया। भाजपा ने आरोप लगाया है कि उसके कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हत्या की है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में बुधवार को भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव उसके घर के पास एक पेड़ से लटका पाया गया। भाजपा ने आरोप लगाया है कि उसके कार्यकर्ता की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हत्या की है क्योंकि उसने राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल धनखड़ ने PM मोदी से शिकायत करने पर ममता की आलोचना की

वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि यह पूरी तरह से बेबुनियाद तथा राजनीतिक रूप से प्रेरित आरोप हैं। पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा। पुलिस ने बताया कि दक्षिण बंगाल के रामनगर इलाके में भाजपा के बूथ प्रमुख पूर्णचंद्र दास (44) का शव स्थानीय लोगों ने पेड़ से लटका पाया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।