किसान नेता राकेश टिकैत मंगलवार को जयपुर में किसान महापंचायत को करेंगे संबोधित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2021   09:12
किसान नेता राकेश टिकैत मंगलवार को जयपुर में किसान महापंचायत को करेंगे संबोधित

जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने बताया कि किसान समझ गये हैं कि मोदी सरकार ने उनके साथ धोखा किया है और किसानों को कमजोर करने का प्रयास कर रही है।

जयपुर। भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत मंगलवार को जयपुर में एक किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे। जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने बताया कि महापंचायत विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित की जायेगी। मील ने रविवार को संवाददाताओं को बताया, ‘‘यह जयपुर में टिकैत की पहली सभा होगी। टिकैत ने हनुमानगढ, गंगानगर और अन्य स्थानों पर कुछ सभाएं की हैं।’’ 

इसे भी पढ़ें: आंदोलनकारी किसानों को भी लगनी चाहिए वैक्सीन, हम आंदोलन को समाप्त नहीं होने देंगे: राकेश टिकैत 

उन्होंने कहा, ‘‘किसान समझ गये हैं कि मोदी सरकार ने उनके साथ धोखा किया है और किसानों को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। सरकार कृषि क्षेत्र को उद्योगपतियों को सौंपने की योजना बना रही है और किसान इस चीज को अच्छी तरह समझ गये हैं। इसलिये कृषि कानूनों को लेकर देशव्यापी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भाजपा को राजस्थान में अगले माह तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों सहित चुनावों में भारी नुकसान होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।