जम्मू कश्मीर में लापता परिवार के पांच सदस्यों का शव एक हफ्ते बाद नदी से बरामद हुआ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   09:24
जम्मू कश्मीर में लापता परिवार के पांच सदस्यों का शव एक हफ्ते बाद नदी से बरामद हुआ

रामनगर तहसील के जंडेरारी इलाके के रहने वाले भगत राम की शिकायत के मुताबिक उनका बेटा मोहन लाल, पत्नी और तीन बच्चों के साथ् 20 जुलाई को रामनगर के लंगा से उधमपुर के लिए निकला था। तलाश अभियान के दौरान मोहन लाल का शव काघोट नदी से बरामद किया गया। बाद में उसकी बेटी-बेटे का शव बरामद किया गया।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में 20 जुलाई से लापता एक परिवार के पांच सदस्यों का शव उधमपुर में एक नदी से बरामद किया गया। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि रामनगर तहसील के जंडेरारी इलाके के रहने वाले भगत राम की शिकायत के मुताबिक उनका बेटा मोहन लाल, पत्नी और तीन बच्चों के साथ् 20 जुलाई को रामनगर के लंगा से उधमपुर के लिए निकला था। अधिकारियों ने बताया कि शिकायत के आधार पर रामनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश अभियान शुरू किया गया।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान सबसे पहले मोहन लाल का शव रामनगर में काघोट नदी से बरामद किया गया। बाद में शनिवार को आठ वर्षीय बेटी उजा और चार साल के बेटे का शव बरामद किया गया। अधिकारियों ने बताया कि चार दिनों के तलाश अभियान के बाद रविवार शाम मोहन लाल की पत्नी रेखा देवी और बेटे महेश का शव किशनपुर मनवाल और झज्जर कोटली के दोहा इलाके से बरामद किया गया, जो घटनास्थल से करीब 50-55 किलोमीटर दूर है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।