• ओडिशा में भाजपा विधायक की कार पर हमलावरों ने फेंके बम, बाल-बाल बची जान

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि माझी और उनके सुरक्षा अधिकारी घटना में घायल नहीं हुए। हालांकि, उनकी कार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि धमाका क्योंझर कस्बा थानांतर्गत मंडुआ इलाके में हुआ, जब भाजपा विधायक श्रमिक संघ की बैठक में भाग लेकर घर लौट रहे थे।

क्योंझर। ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक मोहन चरण माझी की कार पर रविवार को क्योंझर जिले में अज्ञात हमलावरों ने बम फेंके, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि माझी और उनके सुरक्षा अधिकारी घटना में घायल नहीं हुए। हालांकि, उनकी कार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि धमाका क्योंझर कस्बा थानांतर्गत मंडुआ इलाके में हुआ, जब भाजपा विधायक श्रमिक संघ की बैठक में भाग लेकर घर लौट रहे थे। माझी ने प्राथमिकी दर्ज कराई और आरोप लगाया कि मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनके वाहन पर दो देसी बम फेंके। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत 

अधिकारी ने कहा कि विधायक और उनके सुरक्षा अधिकारी ने दोनों व्यक्तियों का पीछा किया, लेकिन वे वहां से भाग गए। आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाले तथा क्योंझर से विधायक माझी ने कहा, मैं बैठक में भाग लेकर घर लौट रहा था, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति मेरी कार के आगे आए और मेरे वाहन पर दो बम फेंके। यह घटना पूर्वाह्न करीब 11 बजकर 50 मिनट पर हुई।