फिल्मी स्टाइल में दूल्हे के सामने आशिक ने दूल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, फिर जो हुआ...

फिल्मी स्टाइल में दूल्हे के सामने आशिक ने दूल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, फिर जो हुआ...

शादी के मंडप में जयमाला के समय दूल्हा स्टेज पर था और वह दूल्हन को वरमाला पहनाने वाला था, इसी बीच अचानक से दूल्हन का आशिक स्टेज पर चढ़ जाता है और मांग में सिदूंर भर देता है। दूल्हा और परिवार के सभी लोग यह देखकर हैरान हो जाते है।

आमतौर पर सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होने लगती है। कभी यह हंसाने वाली होती है तो कभी काफी हैरान कर देने वाली। इसी बीच अब यूपी के गोरखपुर जिले से काफी हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जहां पर अचानक से शादी के मंडप पर एक शख्स पहुंच गया और दूल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। दूल्हे के सामने दूल्हन की मांग में एक बार नहीं बल्कि दो बार सिंदूर भरने वाला और कोई नहीं बल्कि दूल्हन का आशिक था। बता दें कि, शादी के मंडप में जयमाला के समय दूल्हा स्टेज पर था और वह दूल्हन को वरमाला पहनाने वाला था, इसी बीच अचानक से दूल्हन का आशिक स्टेज पर चढ़ जाता है और मांग में सिदूंर भर देता है। दूल्हा और परिवार के सभी लोग यह देखकर हैरान हो जाते है। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो तक बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा फिल्मी नजारा देख गुस्से में परिजनों ने दूल्हन के आशिक को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाया तब जाकर माहौल थोड़ा शांत हुआ।

यह मामला  हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र का है। इस घटना के बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था। लड़की पक्ष ने तुरंत पुलिस को कॉल कर इसकी शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची जिसको देखकर आशिक काफी सहम गया। देर रात पुलिस ने मामले को सुलझाया और गुरुवार सुबह पंचायत के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा करा कर घर ले गया। प्रेमी भी अपने घर चला गया। यह शादी अब चर्चा का विषय बन गया है। गांव के बुजुर्गों ने मामले को संभाला और दूल्हा शांति से दूलहन को विदा करके घर ले गया। इस मामले में प्रेमी के खिलाफ कोई कारवाई नहीं हुई है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।