बसपा ने रक्षा और सुरक्षा के मुद्दों पर सदा सरकार का समर्थन किया है: मायावती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   10:13
बसपा ने रक्षा और सुरक्षा के मुद्दों पर सदा सरकार का समर्थन किया है: मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के उस बयान का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए कांग्रेस पर प्रहार भी किया जिसमें प्रियंका ने इशारो-इशारों में बसपा को भाजपा का ‘अघोषित प्रवक्ता’ कहा था।

नयी दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने लद्दाख में भारत और चीन के बीच चल रहे गतिरोध के बीच सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी रक्षा एवं सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर हमेशा केंद्र सरकार के साथ खड़ी हुई है, चाहे किसी भी दल की सरकार रही हो। उन्होंने कहा कि भारत-चीन सीमा मुद्दे पर कांग्रेस एवं भाजपा के बीच चल रहे वाकयुद्ध के कारण पेट्रोल-डीजल कीमतों में बढ़ोतरी जैसे ज्वलंत मुद्दे दब नहीं सकते। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के उस बयान का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए कांग्रेस पर प्रहार भी किया जिसमें प्रियंका ने इशारो-इशारों में बसपा को भाजपा का ‘अघोषित प्रवक्ता’ कहा था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं अन्य पार्टियां समय-समय पर अपने स्वार्थ के हिसाब से बसपा पर इस तरह के गलत आरोप लगाती रही हैं। मायावती ने कहा कि ‘आत्मनिर्भर भारत’ एक अच्छा कदम है, लेकिन केंद्र एवं राज्य सरकारों की ओर से चलाई जा रही कई योजनाओं का पूरा लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहा है। लद्दाख में सीमा पर गतिरोध का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘बसपा एक सैद्धांतिक पार्टी है। वह रक्षा एवं सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर हमेशा केंद्र सरकार के साथ खड़ी हुई है, चाहे किसी भी दल की सरकार रही हो।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...