बसपा सुप्रीमो की मतदाताओं से अपील- ऐसी सरकार चुनें जो छलावा न करे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 18 2019 12:36PM
बसपा सुप्रीमो की मतदाताओं से अपील- ऐसी सरकार चुनें जो छलावा न करे
Image Source: Google

मायावती ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का इस बारे में संतोष प्रकट करना काफी महत्वपूर्ण है कि चुनाव आयोग उतना लाचार व कमजोर नहीं है जितना वह अपने आपको साबित कर रहा था।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने गुरूवार को उत्तर प्रदेश के सर्वसमाज के मतदाताओं, युवाओं व महिलाओं से अपील की कि वे लोकसभा के लिए आज हो रहे दूसरे चरण के मतदान में भी वोट डालने के अपने संवैधानिक हक का भरपूर इस्तेमाल करें और ऐसी सरकार चुनें जो छलावा करने के बजाए सही व सच्चे मन से उनके अच्छे दिन लाने के लिए जी-जान से काम करे। मायावती ने आज एक बयान में कहा कि  आज दूसरे चरण का मतदान है और बीजेपी व पीएम मोदी उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस व्यथित व व्याकुल थी। इसकी असली वजह सर्वसमाज के गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ इनकी दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी संकीर्ण सोच व कर्म है। इसे भी पढ़ें: योगी के बहाने मायावती का EC पर निशाना, कहा- भाजपा के प्रति मेहरबानी क्यों?

भाजपा को जिताए

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का इस बारे में संतोष प्रकट करना काफी महत्वपूर्ण है कि चुनाव आयोग उतना लाचार व कमजोर नहीं है जितना वह अपने आपको साबित कर रहा था। लेकिन इस तथ्य व आम धारणा की सही जाँच व परख होनी बाकी है कि आयोग वाकई स्वतंत्रता व निष्पक्षता से काम कर रहा है एवं केन्द्र के आगे नतमस्तक नहीं है? इसके अलावा चुनाव में हर प्रकार के अनर्गल आरोपों के अलावा बीजेपी के नेतागण व स्वयं पीएम मोदी की जुबान लगातार बेलगाम रही है जैसेकि विपक्ष पर यह आरोप कि वे उन्हें गाली देते रहते हैं बहुत ही अशोभनीय व अमर्यादित है। महिला सम्मान से जुड़े मामलों में भी बीजेपी की भूमिका अच्छी नहीं रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को अनेक प्रकार से उकसाए जाने के बावजूद शालीनता की सीमा नहीं लांघनी चाहिए। इससे बीजेपी को अपनी कमजोरी छिपाने व लोगों को बरगलाने का मौका मिल जाता है। वैसे भी जब सत्ताधारी पार्टी पर आयोग की पकड़ सख्त होगी तभी जनविश्वास पैदा होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video