बसपा ने जारी की पूर्व मंत्री समेत 5 प्रत्याशियों की तीसरी सूची

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 9 2019 10:38AM
बसपा ने जारी की पूर्व मंत्री समेत 5 प्रत्याशियों की तीसरी सूची
Image Source: Google

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। तीसरी सूची में धौरहरा, कैसरगंज, सीतापुर, मोहनलालगंज सुरक्षित व फतेहपुर जैसी पांच लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को तय किया गया है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। तीसरी सूची में धौरहरा, कैसरगंज, सीतापुर, मोहनलालगंज सुरक्षित व फतेहपुर जैसी पांच लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को तय किया गया है। चौथे चरण के मतदान वाले क्षेत्र के इन पांच प्रत्याशियों में बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नकुल दुबे को सीतापुर से, अरसद अहमद सिद्दीकी को धौरहरा से, सीएल वर्मा को मोहनलालगंज से, सुखदेव प्रसाद को फतेहपुर से और चंद्रदेव राम यादव को आज कैसरगंज से प्रत्याशी घोषित किया है।

इसे भी पढ़ें: बसपा की पहली सूची जारी, दानिश अली को अमरोहा से टिकट

गौरतलब है कि इन प्रत्याशियों ने नाम घोषित होने से पूर्व ही अपना प्रचार अभियान कर दिया था। बता दें कि समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन में बसपा के खाते में 38 सीट हैं। इन पांच को मिलाकर बसपा ने अब तक 22 प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video