बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद भोला सिंह समेत आठ प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   09:21
बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद भोला सिंह समेत आठ प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

नामांकन प्रक्रिया के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी⁄जिलाधिकारी, बुलन्दशहर अभय सिंह तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी जे पी चौहान मौजूद थे।

बुलंदशहर। बुलंदशहर लोकसभा सीट (सुरक्षित) पर नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को भाजपा के मौजूदा सांसद भोला सिंह सहित आठ प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र जमा किये। इस सीट से कुल 13 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है जिसमें भाजपा के सिंह के अलावा बसपा-सपा गठबंधन के योगेश वर्मा तथा कांग्रेस के बंशी पहाड़िया शामिल हैं। नामांकन प्रक्रिया के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी⁄जिलाधिकारी, बुलन्दशहर अभय सिंह तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी जे पी चौहान मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर से AAP के उम्मीदवार को नहीं मिले प्रस्तावक, नामांकन रद्द

जिलाधिकारी सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि चुनाव आयोग द्वारा गठित ‘स्ट्रेटिक टीम’ (SST) एवं पुलिस ने सोमवार को खुर्जा में चैकिंग के दौरान एक कार से 1 करोड़ छह लाख रुपये बरामद किये। आयकर अधिकारियों को इस मामले से अवगत करा दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...