बारातियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर पहुंची पुलिस

बारातियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर पहुंची पुलिस

कोलूखेड़ी खजूरी के पास सड़क किनारे पेड़ों की छंटाई का काम चल रहा है। जिसके लिए कर्मचारी सड़क पर बेरीकेट्स लगाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे इंदौर की तरफ से आई तेज रफ्तार बस बेरीकेट्स को टक्कर मारने के बाद सड़क से नीचे नाले में घुस गई।

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से बारात लेकर भोपाल आ रही बस रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खजूरी इलाके में बस सड़क किनारे नाले में जा घुसी। जानकारी के मुताबिक बस पलटने से बच गई। बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। वहीं दो लोगों को मामूली चोट लगी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे वाहनों से यात्रियों को भेजा।

इसे भी पढ़ें:दिग्विजय सिंह ने रामेश्वर शर्मा पर कसा तंज, कहा -मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूँ , मेरे घुटने तोड़ दो 

इस हादसे को लेकर खजूरी थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने कहा कि कोलूखेड़ी खजूरी के पास सड़क किनारे पेड़ों की छंटाई का काम चल रहा है। जिसके लिए कर्मचारी सड़क पर बेरीकेट्स लगाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे इंदौर की तरफ से आई तेज रफ्तार बस बेरीकेट्स को टक्कर मारने के बाद सड़क से नीचे नाले में घुस गई।

इसे भी पढ़ें:3 कृषि कानूनों की वापसी पर कांग्रेस मना रहा है किसान विजय दिवस 

आपको बता दें कि बस में सवार लोग चीख-पुकार करने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित थे। बारात इंदौर के देशपांडे परिवार की थी। जिसे भोपाल जाना था। जिन्हें अब दूसरे वाहन से भेजा गया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।