बंगाल में उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी,प्रियंका टिबरेवाल बोलीं- निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद

बंगाल में उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी,प्रियंका टिबरेवाल बोलीं- निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद

भारतीय जनता पार्टी की प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि, 'अब तक अच्छा है, मुझे लोगों पर भरोसा है। भवानीपुर उपचुनाव से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने आगे कहा कि, हम निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद कर रहे हैं।

भवानीपुर सीट के लिए मतदान शुरू हो चुकी है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, भारतीय जनता पार्टी की प्रियंका टिबरेवाल और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (एम) के श्रीजीब विश्वास चुनावी मैदान में हैं। भारतीय जनता पार्टी के अनुसार, वह गैर-बंगाली मतदाताओं पर भरोसा कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल उपचुनाव: तीन सीटों पर मतदान शुरू, भवानीपुर पर सबकी नजर

भारतीय जनता पार्टी की प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि, 'अब तक अच्छा है, मुझे लोगों पर भरोसा है। भवानीपुर उपचुनाव से बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने आगे कहा कि, हम निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद कर रहे हैं। सुरक्षा तैनाती बहुत महत्वपूर्ण है। मैं आज क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा करूंगी। राज्य सरकार अभी डरी हुई है। बता दें कि, प्रियंका ने 72 नंबर वार्ड का दौरा किया है, इस दौरान उन्होंने कहा कि, मदन मित्रा (टीएमसी विधायक) ने जानबूझकर यहां वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।