कैबिनेट सचिव कोविड-19 प्रभावित 13 शहरों के नगर निगम आयुक्तों और डीएम के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   10:39
कैबिनेट सचिव कोविड-19 प्रभावित 13 शहरों के नगर निगम आयुक्तों और डीएम के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंस

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई, चेन्नई, दिल्ली/नयी दिल्ली, अहमदाबाद, ठाणे, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता/हावड़ा, इंदौर, जयपुर, जोधपुर,चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर के नगर निगम आयुक्त इस बैठक में शामिल होंगे।

नयी दिल्ली। कैबिनेट सचिव राजीव गौबा देश में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई समेत कोरोना वायरस से प्रभावित 13 शहरों के नगर निगम आयुक्तों और जिला मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक करेंगे। वीडियो कांफ्रेंस के जरिए होने वाली इस बैठक में संबंधित राज्यों के मुख्य सचिव एवं प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) भी भाग लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 4,500 के पार, अबतक 1.58 लाख व्यक्ति संक्रमित 

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई, चेन्नई, दिल्ली/नयी दिल्ली, अहमदाबाद, ठाणे, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता/हावड़ा, इंदौर, जयपुर, जोधपुर,चेंगलपट्टू और तिरुवल्लूर के नगर निगम आयुक्त इस बैठक में शामिल होंगे। अधिकारी ने बताया कि बैठक में संबंधित जिलाधिकारी या जिला मजिस्ट्रेट भी भाग लेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...