गाय का दूध पीने पर बछड़े को बेरहमी से पीटा फिर पैर बांधकर कूड़े में फेंका, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

calf
common creative
निधि अविनाश । Aug 23, 2022 4:28PM
उत्तर प्रदेश में गाय के बच्चे को पीटा और उसके पैर को बांधकर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। चांदपुर के सलौरी के रहने वाले एक शख्स की बछिया ने पड़ोस के रहने वाले सुनील और मनोज की गाय का दूध पी लिया था। दोनों बहुत गुस्सा हुए और बछिया को जमकर पीटा।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक गाय के बच्चे यानि की बछिया को पीटा फिर पैर बांधकर उसे कूड़े के ढेर में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि बछिया भूखी थी और दुसरी गाय को अपनी मां समझ कर सारा दूध पी गई। इससे गाय का मालिक बहुत गुस्से में आ गया और बछिया की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना दिया और अब ये तेजी से वायरल हो रहा है। चांदपुर के सलौरी के रहने वाले एक शख्स की बछिया ने पड़ोस के रहने वाले सुनील और मनोज की गाय का दूध पी लिया था। दोनों बहुत गुस्सा हुए और बछिया को जमकर पीटा।

इसे भी पढ़ें: सौतेली मां ने 50 हजार में नाबालिग बेटी को बेचा, कार से लड़की ने चिल्लाया और बचाई अपनी जान

इतना ही नहीं बछिया के पैर को बांधकर उसे कूड़े के ढेर में फेंक दिया। इस मामले में पशुओं के लिए काम कर रही वशिंका गुप्ता ने कर्नलगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अब प्रयागराज वीएचपी गौ रक्षा के लोगो ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद गौरक्षा विभाग के प्रांत मंत्री लाल मणि तिवारी ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग की है।इसके अलावा प्रयागराज नगर निगम पशुधन अधिकारी गाय को अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि आरोपी अपना गुजारा गाय का दुध बेचकर ही चलाते थे और इससे पहले भी बछिया दुध पी गई थी जिसके कारण वह दुध बेच नहीं पाए थे।

अन्य न्यूज़