तेजप्रताप यादव की गाड़ी ने पहले कैमरा मैन के पैर को रौंदा फिर सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा

By रेनू तिवारी | Publish Date: May 19 2019 1:00PM
तेजप्रताप यादव की गाड़ी ने पहले कैमरा मैन के पैर को रौंदा फिर सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा
Image Source: Google

कैमरा मैन के दर्द से चिल्लाने पर जवाब पर जब गाड़ी का शीशा नहीं खुला तो कैमरा मैन ने गुस्से में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया।

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने की अपना वोट कास्ट करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ पर यात्रा पर जमकर हमला बोला। इसी दौरान मीडिया ने जब कुछ और सवाल पूछे उनको किनारा कर वो गाड़ी में बैठ कर आगे बढ़ने लगे। इसी दौरान एक कैमरा मैन का पैर गाड़ी के पहिए से दब गया था और बार-बार बोलने के बाद भी तेज प्रताप के ड्राइवर ने गाड़ी पीछे नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: बहन के लिए चुनावी मैदान में एक साथ उतरे भाई-भाई

तेज प्रताप किस धुन में है वो इंसान को किस तरह का समझते हैं ये तो उनके पैर से गाड़ी न हटाने से साफ पता चल गया। कैमरा मैन के दर्द से चिल्लाने पर जवाब पर जब गाड़ी का शीशा नहीं खुला तो कैमरा मैन ने गुस्से में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया।

इसे भी पढ़ें: राजद के तेज से हुआ कांग्रेस के शत्रु का सामना



यहां देखें क्या हैं पूरा मामला-

जिसके बाद गाड़ी का शीशा टूटते ही तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने मीडिया कर्मियों पर हमला बोल दिया. तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने मीडिया कर्मियों पर हमला बोलते हुए फोटोग्राफर को पीटा।



आपको बता दें कि इस बार तेज प्रताप यादव पूरे चुनाव के दौरान चर्चा में रहे हैं। उनके पसंद के उम्मीदवार ना उतारने की वजह से वह अपनी पार्टी से ही खफा थे, जिसके बाद उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा खोल दिया था। और दो सीटों पर अपने अलग उम्मीदवार उतारे।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story