ओलंपिक पदकवीरों के लिए शेफ बने कैप्टन अमरिंदर सिंह, पसंद पूछ-पूछकर खिलाया

ओलंपिक पदकवीरों के लिए शेफ बने कैप्टन अमरिंदर सिंह, पसंद पूछ-पूछकर खिलाया

खिलाड़ियों को भोजन परोसते भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नजर आए। रात्रि भोज में पटियाला के पारंपरिक व्यंजनों से लेकर पुलाव, मीट, चिकन, आलू और जर्दा चावल जैसे व्यंजन शामिल थे।

टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के सम्मान में आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक डिनर का आयोजन किया था। इस डिनर के लिए खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने हाथों से पकवान तैयार किया। इतना ही नहीं, खिलाड़ियों को भोजन परोसते भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नजर आए। रात्रि भोज में पटियाला के पारंपरिक व्यंजनों से लेकर पुलाव, मीट, चिकन, आलू और जर्दा चावल जैसे व्यंजन शामिल थे।

दरअसल, ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ियों खासकर के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा से किए गए वादे के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर ने अपने हाथ से खाना बनाया और बुधवार की रात सभी खिलाड़ियों को परोसा। सभी को पता है कि कैप्टन जिस तरीके से सियासत के धुरंधर खिलाड़ी हैं, वैसे ही वह स्वादिष्ट व्यंजन बनाने में भी माहिर हैं। अमरिंदर के करीबी बताते हैं कि वह देसी घी में मसालेदार मटन शानदार बनाते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...