जम्मू के बनिहाल में CRPF काफिले के पास हुआ ब्लॉस्ट, सभी सुरक्षित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   14:55
जम्मू के बनिहाल में CRPF काफिले के पास हुआ ब्लॉस्ट, सभी सुरक्षित

अधिकारियों ने बताया कि हुंडई सैंट्रो मॉडल की कार आग से पूरी तरह बर्बाद हो गई। विस्फोट के प्रभाव से सीआरपीएफ के वाहन के शीशे को हल्का नुकसान हुआ।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल में सीआरपीएफ के काफिले के निकट एक असैन्य कार में विस्फोट हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इस विस्फोट में कोई हताहत नहीं है। यह घटना सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर हुयी। इस विस्फोट से 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की याद आ गयी जिसमें 40 जवान शहीद हो गये थे। अधिकारियों ने बताया कि हुंडई सैंट्रो मॉडल की कार आग से पूरी तरह बर्बाद हो गई। विस्फोट के प्रभाव से सीआरपीएफ के वाहन के शीशे को हल्का नुकसान हुआ। सीआरपीएफ की यह बस हरियाणा नंबर प्लेट की है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मोदी, योगी, खट्टर, ठाकुर भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल

ऐसा संदेह है कि कार में रसायनों का मिश्रण, विस्फोटक और एलपीजी सिलिंडर था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीआरपीएफ का कोई जवान घायल नहीं है और सभी संभावित बिंदुओं से इस घटना की जांच की जाएगी। इस काफिले में सीआरपीएफ के करीब 10 वाहन शामिल थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...