नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार पलटी, आठ लोग गंभीर रूप से घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 7, 2021   11:36
नोएडा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार पलटी, आठ लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा में कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे से गिरी जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।कार कई बार पलटी और एक्सप्रेसवे से नीचे जा गिरी। उन्होंने बताया कि कार में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें नोएडा के यथार्थ तथा फिलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इनमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

नोएडा। थाना फेस-2 क्षेत्र के पंचशील अंडरपास के पास नोएडा एक्सप्रेसवे पर सोमवार रात एक तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में कार में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बीती रात को राहुल, अनिल, राजेश, विशाल, गगन गुप्ता, चेतन, अमित तथा शिव एक कार में सवार थे।

कार की गति बहुत तेज थी और वह अनियंत्रित होकर पंचशील अंडरपास के पास एक्सप्रेस-वे पर पलट गई। कार कई बार पलटी और एक्सप्रेसवे से नीचे जा गिरी। उन्होंने बताया कि कार में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें नोएडा के यथार्थ तथा फिलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।