उधमपुर में कार के सड़क से फिसलकर खाई में गिरी, परिवार के चार लोगों की मौत

Car skids
प्रतिरूप फोटो
ANI
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से एक मस्जिद के इमाम और उसके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में प्रेम मंदिर के समीप हुई जब परिवार जम्मू से रामबन जिले के एक गांव की ओर जा रहा था

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को एक कार के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से एक मस्जिद के इमाम और उसके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में प्रेम मंदिर के समीप हुई जब परिवार जम्मू से रामबन जिले के एक गांव की ओर जा रहा था। अधिकारियों ने बताया कि उनकी कार जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क से फिसलकर 700 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो नाबालिगों के विरुद्ध मामला दर्ज

जामिया मस्जिद संगलदान के इमाम मुफ्ती अब्दुल हमीद (32) और उनके पिता मुफ्ती जमाल दीन (65) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी मां हाजरा बेगम (60) और भतीजे आदिल गुलजार (16) को घायल अवस्था में उधमपुर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने कहा कि दोनों घायलों ने भी दम तोड़ दिया। चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़