शशींद्रन के खिलाफ मामला दर्ज, 28 जुलाई को किया गया तलब

एक स्थानीय अदालत ने एक महिला के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक तरीके से बात करने के संबंध में पूर्व परिवहन मंत्री एके शशींद्रन के खिलाफ आज एक मामला दर्ज किया।

तिरूवनंतपुरम। एक स्थानीय अदालत ने एक महिला के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक तरीके से बात करने के संबंध में पूर्व परिवहन मंत्री एके शशींद्रन के खिलाफ आज एक मामला दर्ज किया और उन्हें 28 जुलाई को अदालत के समक्ष पेश होने का आदेश दिया। एक टेलीविजन चैनल ने मार्च में एक ऑडियो क्लिप प्रसारित किया था जिसमें शशींद्रन एक महिला के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक तरीके से बात करते सुनाई दे रहे हैं।

उन्होंने 26 मार्च को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। हाल में शुरू हुए एक टेलीविजन चैनल ने आपत्तिजनक तरीके से बात करने वाला ऑडियो क्लिप इसी दिन प्रसारित किया था। इस मामले की सुनवाई कर रहे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पीवी अनीश कुमार ने शशींद्रन को यहां 28 जुलाई को अदालत के समक्ष पेश किए जाने को लेकर समन जारी किए जाने का आदेश दिया। टीवी चैनल की महिला मीडियाकर्मी ने राकांपा विधायक शशींद्रन के खिलाफ मामला दर्ज कराया था कि पूर्व मंत्री ने फोन पर कथित रूप से अश्लील बातें करके उसका कथित उत्पीड़न किया।

चैनल ने कहा है कि महिला को कथित अश्लील फोन कॉल स्टिंग ऑपरेशन के दौरान किया गया। इस स्टिंग ऑपरेशन की जांच के लिए एलडीएफ सरकार ने एक विशेष जांच दल गठित किया था। चैनल के सीईओ अजीत कुमार समेत पांच मीडियाकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए शशींद्रन ने कहा कि वह अदालत के आदेश का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि जब अदालत को कोई शिकायत मिलती है तो उसे लेकर स्वाभाविक ही कोई कदम उठाया जाएगा। शशींद्रन ने कहा, ‘‘अब मुझे अपनी बात कहने का मौका दिया जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं भी पहले जांच का स्वागत किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़