कानूनी पचड़े में फंसे केजरीवाल, मुख्य सचिव से मारपीट मामले में आरोप पत्र दायर

By अंकित सिंह | Publish Date: Aug 13 2018 2:53PM
कानूनी पचड़े में फंसे केजरीवाल, मुख्य सचिव से मारपीट मामले में आरोप पत्र दायर

19 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के निवास पर बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों द्वारा मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हाथापाई को लेकर दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है।

19 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के निवास पर बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों द्वारा मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हाथापाई को लेकर दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। दाखिल चार्जशीट में कुल 13 लोगों के नाम हैं जिनमे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 11 विधायक है। इस लोगों को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट करने को लेकर दोषी बनाया गया है। 

आरोपपत्र में जिन अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है उसमें आप के 11 विधायक अमानतुल्लाह खान, प्रकाश जारवाल, नितिन त्यागी, रितुराज गोविंद, संजीव झा, अजय दत्त, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, मदन लाल, प्रवीण कुमार और दिनेश मोहनिया शामिल हैं।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के समक्ष अंतिम रिपोर्ट दायर की गयी जिन्होंने मामले पर सुनवाई की तारीख 25 अगस्त निर्धारित की। दिल्ली पुलिस ने प्रकाश पर कथित हमले के सिलसिले में 18 मई को केजरीवाल से तीन घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story