उद्धव ठाकरे और शरद पवार के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने वाले पर मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   08:31
उद्धव ठाकरे और शरद पवार के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने वाले पर मामला दर्ज

लकड़गंज पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र हिवरे ने कहा कि व्यक्ति ने फेसबुक पर उद्धव ठाकर, शरद पवार के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट अपलोड की थी। शिकायत के आधार पर पुष्पराज मेश्राम के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नागपुर। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कथित तौर पर “अपमानजनक” पोस्ट अपलोड करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: राज्यपाल के फैसले को लेकर असमंजस बरकरार, उद्धव ठाकरे ने की मोदी से बात

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी की पहचान पुष्पराज मेश्राम के तौर पर की गई है। लकड़गंज पुलिस थाने के निरीक्षक नरेंद्र हिवरे ने कहा, “उसने फेसबुक पर इन नेताओं के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट अपलोड की थी। शिकायत के आधार पर मेश्राम के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।