दुष्कर्म पीड़िता शिक्षिका समेत चार लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

Case UP
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
जिले में 22 वर्षीय शिक्षिका के कथित यौन शोषण के मामले में हुई एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के एक दिन बाद शिक्षिका और उसके पुरुष मित्र समेत चार लोगों के विरुद्ध रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है।

शाहजहांपुर, 4 अगस्त।  जिले में 22 वर्षीय शिक्षिका के कथित यौन शोषण के मामले में हुई एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के एक दिन बाद शिक्षिका और उसके पुरुष मित्र समेत चार लोगों के विरुद्ध रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि यौन शोषण के आरोपी विरेस शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता और डभौरा गांव निवासी राजन, आमिर और राजबहादुर के विरुद्ध बुधवार देर रात रंगदारी मांगने आदि की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि पीड़िता ने अपने पुरुष मित्र राजन आदि के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत 21 जून को शहर के एक होटल में उसे ले जाकर संबंध बनाते समय वीडियो बना लिया और वीडियो अपने मित्र राजन के मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए भेज दिया। राजन ने यौन शोषण के आरोपी शर्मा से छह लाख रुपये की रंगदारी मांगी तथा लोक लाज के भय से उसने एक लाख रुपए दे दिए इसके बाद भी राजन ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी विरेस शर्मा को जेल भेज दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़