मनुस्मृति पर टिप्पणी का मामला गरमाया, भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

Manusmriti
वीसीके प्रमुख तिरुमलावन जब एक विवाह समारोह में शिरकत करने जा रहे थे तब पास ही में कांडासामीपलायम में भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनुस्मृति को महिलाओं को बदनाम करने वाला बताने संबंधीतिरुमलावन की टिप्पणियों के लिये उनसे माफी की मांग की।

इरोड। तमिलनाडु में सोमवार को विदुथलाई चिरुथैगल काची (वीसीके) के प्रमुख टी तिरुमलावन की इरोड यात्रा के दौरान पार्टी के और भाजपा के कार्यकर्ता ‘मनुस्मृति’ विवाद को लेकर आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीचझड़प होते-होते रह गई। वीसीके प्रमुख तिरुमलावन जब एक विवाह समारोह में शिरकत करने जा रहे थे तब पास ही में कांडासामीपलायम में भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठे हो गए और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनुस्मृति को महिलाओं को बदनाम करने वाला बताने संबंधीतिरुमलावन की टिप्पणियों के लिये उनसे माफी की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: CM पलानस्वामी ने तमिलनाडु को देश की स्वास्थ्य राजधानी करार दिया

इस दौरान आसपास में मौजूद वीसीके के सदस्यों ने भी जवाब में नारेबाजी शुरू कर दी और एक समय ऐसा लगने लगा कि दोनों पक्षों के बीच झड़प होने वाली है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया और वैन में बिठाकर ले गयी। पुलिस ने कहा कि जब वैन जाने वाली थी तब वीसीके कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से उस पर पत्थर फेंके।हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ। तिरुमलावन ने पुलिस सुरक्षा के बीच विवाह समारोह में शिरकत की और बाद में पुलिस के साथ लौटे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़