भाजपा नेता के खिलाफ महिला से अभद्रा करने के आरोप में मामला दर्ज, पार्टी ने उससे पल्ला छाड़ा

Delhi
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सत्तारूढ़ दल की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है।

नोएडा, 6 अगस्त। उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सत्तारूढ़ दल की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया, “सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है।” घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है।

त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है। इस घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। सपा ने ट्विटर पर लिखा, “ उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी।

शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस।” विधानसभा चुनाव में नोएडा से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं पंखुरी पाठक ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि शहर में आम लोगों के खिलाफ भाजपा नेताओं का ऐसा व्यवहार सामने आया है। आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता भूपेंद्र जादौन ने भी घटना को लेकर त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस बीच, भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने पीटीआई-से कहा, वह करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था, जो अब भाजपा छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका शिष्य था और भाजपा का सदस्य नहीं था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़