शिवसेना के निलंबित नेता के खिलाफ एक फ्लैट पर अवैध कब्जा करने और वसूली करने का मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   11:51
शिवसेना के निलंबित नेता के खिलाफ एक फ्लैट पर अवैध कब्जा करने और वसूली करने का मामला दर्ज

शिवसेना की नागपुर इकाई अध्यक्ष पद से निलंबित मंगेश और उसके साथियों ने सेंट्रल बाजार रोड स्थित एक फ्लैट पर कब्जा कर लिया। अधिकारी ने बताया कि बाद में मंगेश और उसके साथियों ने फ्लैट खाली करने के एवज में पीड़ित से कथित तौर पर 30 लाख रुपये की मांग की।

नागपुर। शिवसेना की नागपुर इकाई अध्यक्ष पद से निलंबित मंगेश कदाओ के खिलाफ एक फ्लैट पर अवैध कब्जा करने और उसे खाली करने के बदले में एक कारोबारी से 30 लाख रुपये की मांग करने के सिलसिले में रविवार को एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने अगस्त 2010 में आरोपी से कर्ज लिया था और उसने इसका एक हिस्सा चुका दिया था। 

इसे भी पढ़ें: 60 साल के हुए उद्धव, PM मोदी ने जन्मदिन की दी बधाई

उन्होंने बताया कि मंगेश और उसके साथियों ने पीड़ित के सेंट्रल बाजार रोड स्थितफ्लैट पर कथित तौर पर कब्जा कर लिया और सादे स्टांप पेपर पर उसके हस्ताक्षर भी करवा लिए। अधिकारी ने बताया कि बाद में मंगेश और उसके साथियों ने फ्लैट खाली करने के एवज में पीड़ित से कथित तौर पर 30 लाख रुपये की मांग की। पुलिस ने मंगेश के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है। वह अन्य मामलों के सिलसिले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।