लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तबलीगी जमात के 13 सदस्यों के खिलाफ मामले दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   12:25
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तबलीगी जमात के 13 सदस्यों के खिलाफ मामले दर्ज

तबलीगी जमात के सदस्य लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर गुप्त तरीके से निजी बसों के जरिए गुजरात के दूसरे जिलों से भरूच जिले में गए। उन्होंने बताया कि एक मामले में भरूच जिले के पालेज थाना में छह सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी।

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस ने लॉकडाउन का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए तबलीगी जमात के 13 सदस्यों के खिलाफ दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) शिवानंद झा ने बताया कि दोनों मामलों में तबलीगी जमात के सदस्य लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर गुप्त तरीके से निजी बसों के जरिए गुजरात के दूसरे जिलों से भरूच जिले में गए। उन्होंने बताया कि एक मामले में भरूच जिले के पालेज थाना में छह सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी। भरूच के ही आमोद थाने में तबलीगी जमात के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना केस मिलने पर नहीं होगा पूरा ऑफिस सील, सैनिटाइजेशन पर रहेगा जोर

उन्होंने बताया, ‘‘(25 मार्च को) लॉकडाउन लागू होने के पहले तबलीगी जमात के कुछ सदस्य 17 मार्च को रो-रो फेरी सर्विस के जरिए भरूच से भावनगर गए थे।’’ झा ने वीडियो संदेश में बताया, ‘‘हाल में उनमें से छह लोग एक निजी बस से भरूच के एक गांव लौटे थे।’’ उन्होंने बताया, ‘‘मामला सामने आने पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए पालेज थाना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। ’’ इसी तरह तबलीगी जमात से जुड़े सात लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गुप्त तरीके से एक बस से भरूच आए। झा ने कहा कि जिले में उनके आने के बारे में जानकारी मिलने पर आमोद थाना में एक मामला दर्ज किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।