CBI ने YSR कांग्रेस के प्रत्याशी के कार्यालयों और घरों पर छापेमारी की

cbi-raids-ysr-congress-candidate-s-offices-and-houses
सीबीआई ने आरोप लगाया है कि राजू की कंपनी इंड बाराथ समूह ने तीन गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनियों- पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन, रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन कॉरपोरेशन लिमिटिड और इंडिया इंफ्रास्ट्रकचर फाइनेंस कंपनी लिमिटिड- से 2,655 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था।

नयी दिल्ली। सीबीआई ने 947 करोड़ रुपये से ज्यादा की कर्ज अदायगी में कथित चूक को लेकर नरसापुरम से वाईएसआर कांग्रेस के प्रत्याशी के. रघुराम कृष्णन राजू के घरों एवं कार्यालयों में मंगलवार को छापेमारी की। एजेंसी के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। मार्च में वाईएसआर कांग्रेस में लौटने वाले राजू ने आंध्र प्रदेश की नरसापुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा है।

इसे भी पढ़ें: सीबीआई ने मशहूर उद्योगपति हरि एस भारती के आवास पर जांच की

सीबीआई ने आरोप लगाया है कि राजू की कंपनी इंड बाराथ समूह ने तीन गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनियों-- पावर फाइनेंस कॉरपोरेशन, रूरल इलेक्ट्रिफिकेशन कॉरपोरेशन लिमिटिड और इंडिया इंफ्रास्ट्रकचर फाइनेंस कंपनी लिमिटिड-- से 2,655 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। उन्होंने कहा कि आरोप है कि कंपनी ने 947 करोड़ रुपये की कर्ज अदायगी में चूक की है जिससे यह पैसा एनपीए बन गया है। उन्होंने बताया कि सीबीआई ने हाल में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके आधार पर एजेंसी ने मंगलवार को राजू के चार दफ्तरों और दो घरों पर छापेमारी की।

 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़