केंद्र की टीमों ने कोलकाता, हावड़ा, सिलीगुड़ी में लॉकडाउन की स्थिति का लिया जायजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   18:23
केंद्र की टीमों ने कोलकाता, हावड़ा, सिलीगुड़ी में लॉकडाउन की स्थिति का लिया जायजा

कोलकाता पुलिस के अधिकारी भी उनके साथ थे। इस दौरान उन्होंने प्रेस सहित किसी से बात नहीं की। टीम ने लॉकडाउन का पालन हो रहा है या नहीं, यह देखने के लिये हावड़ा के सल्किया और गोलबाड़ी जैसे इलाकों का भी दौरा किया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल दौरे पर आईं केन्द्र की अंतर मंत्रालयी टीमों ने लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लेने के लिये रविवार को कोलकाता और सिलीगुड़ी के कई इलाकों का दौरा किया। कोलकाता में ठहरी रक्षा मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी अपूर्व चंद्र के नेतृत्व वाली टीम ने शहर के दक्षिण और दक्षिण-पश्चिमी हिस्सों में गार्डन रीच, इकबालपुर, खादरपुर, मोमिनपुर और कालीघाट इलाकों का दौरा किया। कोलकाता पुलिस के अधिकारी भी उनके साथ थे। इस दौरान उन्होंने प्रेस सहित किसी से बात नहीं की। टीम ने लॉकडाउन का पालन हो रहा है या नहीं, यह देखने के लिये हावड़ा के सल्किया और गोलबाड़ी जैसे इलाकों का भी दौरा किया।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर 30 जून तक लॉकडाउन

 सिलीगुड़ी में वरिष्ठ अधिकारी विनीत जोशी के नेतृत्व वाली टीम ने बिधान बाजार और उससे लगे इलाकों का दौरा कर दुकानदारों और स्थानीय लोगों से बातचीत की। टीम ने मास्क लगाने और सैनिटाइजर के इस्तेमाल के बारे में पूछा। बाद में जोशी ने पत्रकारों से कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि लोग लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे है। उन्हें इसे गंभीरता से लेना चाहिये। जोशी की टीम के सदस्यों ने कहा कि अपने दौरे के दौरान उन्होंने राज्य सरकार के किसी प्रतिनिधि को नहीं देखा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...