पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन योजना, 4345 बच्चों की कर रही है मदद

PM
ANI
अभिनय आकाश । Sep 21, 2022 12:34PM
ट्रस्टियों ने देश के लिए महत्वपूर्ण समय में फंड द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की। पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए देश के लोगों की सराहना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल पीएम केयर्स फंड के न्यासी बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता की। पीएम केयर्स फंड की मदद से की गई विभिन्न पहलों पर एक प्रस्तुति दी गई, जिसमें पीएम केयर्स फॉर चिल्ड्रन योजना भी शामिल है, जो 4345 बच्चों का मदद कर रही है। ट्रस्टियों ने देश के लिए महत्वपूर्ण समय में फंड द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की। पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए देश के लोगों की सराहना की। पीएम केयर्स फंड का अभिन्न अंग बनने के लिए प्रधानमंत्री ने ट्रस्टियों का स्वागत किया। 

इसे भी पढ़ें: Raju Srivastav Death News: राजू के निधन से नम हुईं आंखें, PM मोदी, राजनाथ, शाह और नड्डा ने जताया शोक

प्रधानमंत्री ने कहा कि नए ट्रस्टियों और सलाहकारों की भागीदारी से पीएम केयर्स फंड के कामकाज को व्यापक दृष्टिकोण मिलेगा। सार्वजनिक जीवन का उनका विशाल अनुभव विभिन्न सार्वजनिक जरूरतों के लिए कोष को अधिक उत्तरदायी बनाने में और अधिक शक्ति प्रदान करेगा। ट्रस्टियों ने देश के लिए महत्वपूर्ण समय में फंड द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की। पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड में तहे दिल से योगदान देने के लिए देश के लोगों की सराहना की। 

इसे भी पढ़ें: फ्रांस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर की तारीफ, समरकंद के हिंद संदेश को बताया पूरी तरह सही

प्रधानमंत्री ने ट्रस्टियों का पीएम केयर्स फन का अभिन्न अंग बनने के लिए स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि नए ट्रस्टियों और सलाहकारों की भागीदारी से पीएम केयर्स फंड के कामकाज को व्यापक दृष्टिकोण मिलेगा। सार्वजनिक जीवन का उनका विशाल अनुभव विभिन्न सार्वजनिक जरूरतों के लिए कोष को अधिक उत्तरदायी बनाने में और अधिक शक्ति प्रदान करेगा। 

अन्य न्यूज़