वैक्सीन लेने के बाद तीसरी लहर की संभावना कम, आती भी है तो स्थिति साधारण होगी: हेमा मालिनी

वैक्सीन लेने के बाद तीसरी लहर की संभावना कम, आती भी है तो स्थिति साधारण होगी: हेमा मालिनी

भाजपा सांसद हेमामालिनी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार हर संभव उपाय कर रही हैं, लेकिन इसके बचने के लिए लोगों को भी कोविड नियमों का पालन करने की जरूरत है।

कोरोना संक्रमण में कमी के बाद मथुरा के सांसद हेमा मालिनी आज अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं। उन्होंने कहा कि मैं देशवासियों को यही कहना चाहती हूं कि सबको कोरोना वैक्सीन लगवाना चाहिए। अगर सभी लगवा लेंगे तो तीसरी लहर आने की संभावना नहीं होगी। लेकिन अगर तीसरी लहर आती भी है तो हमें इतना प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसलिए आप वैक्सीन जरूर लगवाएं।

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार हर संभव उपाय कर रही हैं, लेकिन इसके बचने के लिए लोगों को भी कोविड नियमों का पालन करने की जरूरत है। सांसद ने कहा,‘‘ संक्रमण की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है, लेकिन हम सभी को भी पूरी तरह सावधान रहना होगा। इसके लिये टीकाकरण सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। लोग बिना किसी भ्रम के टीका लगवाएं।’’ 

इसे भी पढ़ें: कोरोना की तीसरी लहर का महाराष्ट्र में दिखेगा सबसे ज्यादा असर, केंद्र ने बताया कैसे

प्रदेश सरकार की पहल पर गठित कोविड निगरानी समितियों को किट वितरित करने के दौरान सांसद ने कहा,‘‘ संक्रमण की पहली लहर के बाद हम लापरवाह हो गए थे, जिसके परिणामस्वरूप दूसरी लहर से हमें बहुत नुकसान उठाना पड़ा, इसीलिए हमें दूसरी लहर से सबक लेते हुए और सतर्क रहना होगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।