चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 26 मामले सामने आए, कुल 68 लोग संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   22:59
चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 26 मामले सामने आए, कुल 68 लोग संक्रमित

चंडीगढ़ में बुधवार को 12 और लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 68हो गई। चंडीगढ़ प्रशासन ने कहा कि राज्य में कर्फ्यू दो सप्ताह के लिये बढ़ा दिया है, ऐसे में वह तीन मई को सभी पक्षकारों के साथ चर्चा के बाद कर्फ्यू पाबंदियां लगाने पर विचार करेगा।

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में बुधवार को 12 और लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 68हो गई। चंडीगढ़ प्रशासन ने कहा कि राज्य में कर्फ्यू दो सप्ताह के लिये बढ़ा दिया है, ऐसे में वह तीन मई को सभी पक्षकारों के साथ चर्चा के बाद कर्फ्यू पाबंदियां लगाने पर विचार करेगा।

प्रशासन द्वारा जारी चिकित्सा बुलेटिन में कहा गया है कि चंडीगढ़ में संक्रमित पाए गए लोगों में से नौ लोग बापू धाम कॉलोनी के आसपास रहते हैं, जहां पहले से ही संक्रमित लोग रह रहे हैं। संक्रमण की चपेट में आए दो लोग सेक्टर 32 में सरकारी मेडिकल कॉलेज में काम करते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...