तेलंगाना रैली में सोनिया के साथ मंच साझा नहीं करेंगे चंद्रबाबू नायडू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   18:28
तेलंगाना रैली में सोनिया के साथ मंच साझा नहीं करेंगे चंद्रबाबू नायडू

कांग्रेस ने पिछले महीने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के खिलाफ तेदेपा और तेलंगाना जन समिति, भाकपा के साथ गठबंधन किया है। इसे ''प्रजकुट्टमी'' (जन गठबंधन) का नाम दिया गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव सात दिसंबर को होने हैं।

हैदराबाद। कांग्रेस के राज्य प्रभारी आर सी खुंटिया ने बुधवार को कहा कि तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू 23 नवम्बर को तेलंगाना में होने वाली रैली में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के साथ मंच साझा नहीं करेंगे। अन्य दलों के साथ दोनों पार्टियों ने गठबंधन बनाया है। इसके बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और सोनिया गांधी के मेडचल जनसभा में एक मंच पर आने की अटकलें थीं। इस बयान के बाद इन अटकलों पर विराम लग गया।

कांग्रेस ने पिछले महीने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के खिलाफ तेदेपा और तेलंगाना जन समिति, भाकपा के साथ गठबंधन किया है। इसे 'प्रजकुट्टमी' (जन गठबंधन) का नाम दिया गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव सात दिसंबर को होने हैं।

खुंटिया ने बताया कि राहुल गांधी के 28 और 29 नवम्बर को राज्य के दौरे के दौरान नायडू कांग्रेस के साथ प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि नायडू सभी में नहीं लेकिन कुछ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगे। खुंटिया ने कहा कि कांग्रेस 23 नवम्बर को राज्य में घोषणापत्र जारी करने की योजना बना रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।