राजद सुप्रीमो लालू यादव की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, जमीन के बदले नौकरी के मामले में चार्जशीट दायर

Lalu Yadav
ANI
अंकित सिंह । Oct 07, 2022 8:25PM
लालू यादव के अलावा इसमें उनकी पत्नी राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव समेत अन्य लोगों के भी नाम है। हाल में ही इस मामले को लेकर लालू के कई करीबियों के यहां छापेमारी भी की गई थी।

राजद सुप्रीम और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा देश के पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। दरअसल, सीबीआई ने लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में लालू यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। पूरा का पूरा मामला उस वक्त का है जब लालू यादव रेल मंत्री थे। आपको बता दें कि लालू यादव मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार-1 के दौरान रेल मंत्री थे। इस मामले में सीबीआई ने 18 मई 2022 को एफआईआर दर्ज की थी। लालू यादव के अलावा इसमें उनकी पत्नी राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव समेत अन्य लोगों के भी नाम है। हाल में ही इस मामले को लेकर लालू के कई करीबियों के यहां छापेमारी भी की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज, लालू का लड़का 9वीं पास है और Dy CM है, आपके बच्चे को चपरासी की नौकरी भी नहीं मिलेगी

जानकारी के मुताबिक के यह भर्ती घोटाला 2004 से 2009 के बीच का है। लालू यादव पर आरोप है कि जब वह रेल मंत्री थे तो उन्होंने नौकरी लगवाने के बदले जमीन और प्लॉट लिए थे। इस मामले में लालू यादव के बेहद करीबी रहे भोला यादव को सीबीआई ने पहले ही गिरफ्तार किया था। लालू यादव के रेल मंत्री रहने के दौरान भोला यादव उनके ओएसडी थे। कुल मिलाकर देखें तो हाल के दिनों में लालू यादव भाजपा पर जबरदस्त तरीके से आक्रामक हैं। ऐसे में इस चार्जशीट के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

अन्य न्यूज़