छत्तीसगढ़ सरकार में पत्रकारों को मिली तवज्जो, CM के चार सलाहकार नियुक्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 21 2018 10:31AM
छत्तीसगढ़ सरकार में पत्रकारों को मिली तवज्जो, CM के चार सलाहकार नियुक्त
Image Source: Google

छत्तीसगढ़ सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चार सलाहकारों की नियुक्ति की है। जिसमें वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा, प्रदीप शर्मा, राजेश तिवारी और वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग शामिल है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चार सलाहकारों की नियुक्ति की है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रालय से जारी अलग-अलग आदेशों में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार, प्रदीप शर्मा को योजना, नीति, कृषि और ग्रामीण विकास सलाहकार, राजेश तिवारी को संसदीय सलाहकार और राज्य के एक अन्य वरिष्ठ पत्रकार रुचिर गर्ग को मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: हमने मांगा था 10 दिन का समय, राहुल बोले- 2 दिन में कर दी किसानों की कर्जमाफी

मुख्यमंत्री बघेल के मीडिया सलाहकार रुचिर गर्ग ने चुनाव से पहले हिंदी दैनिक 'नवभारत' के संपादक पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस प्रवेश किया था। वहीं राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा वरिष्ठ पत्रकार हैं। वर्मा को पिछले साल अक्टूबर माह में राज्य के लोक निर्माण विभाग के पूर्व मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी मामले में गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था। वर्मा को भाजपा नेता प्रकाश बजाज की रिपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। बाद में इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया। वर्मा पिछले वर्ष दिसंबर महीने में जमानत पर रिहा हो गए थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video